नाहरीन10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनध्वनि पृथक्करण

जारी करने का समय:2024-02-28 09:46:11 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:303

मुख्य सुझाव:नाहरीन,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनापावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमून

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

नाहरीनसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

बेशर्म(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.


नाहरीन10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनध्वनि पृथक्करण



स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

फेज असफल के केस में ध्वनि

पहिले सेवास्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

तेल प्राप्त रूपांतरक


नाहरीन10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनध्वनि पृथक्करण



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाह

स्वागत कॉलपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

रूपांतरक उत्पादक

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,नाहरीनस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंग,नाहरीनName, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

नाहरीनतेल का प्रक्रिया

बाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान,नाहरीनआंतरिक तेल के लिए स्थापना आवश्यकता, बारिश, बर्फ, वायु तथा राती के प्रवेश को न

एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित नाहरीन10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनध्वनि पृथक्करण उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ नाहरीन10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनध्वनि पृथक्करण जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि नाहरीन10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनध्वनि पृथक्करण की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके नाहरीन10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनध्वनि पृथक्करण की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

नाहरीनकी सिफारिशसमाचार
नाहरीनताजा खबर